ऑटोमोबाइलबिजनेस

KTM की बैंड बजाने आ गई Honda की नई 300cc वाली पॉवरफु बाइक, जाने फीचर्स और कीमत

Honda CB300X: जापानी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी होंडा जल्द ही अपनी नई बाइक Honda CB300X को मार्केट में लेकर आने वाली है। कंपनी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। दरअसल कंपनी की तरफ से एक टीजर शेयर किया गया है जिसमें बाइक का थोड़ा सा लुक रिवील किया गया है, इस टीजर को देखकर लग रहा है कि यह बाइक CB300F जैसी ही होने वाली है, हालांकि बाइक का पूरा लुक लॉन्च के साथ ही रिवील किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से CB300X बाइक के कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया है।


जानकारी के मुताबिक होंडा की नई मोटरसाइकिल में 293cc एयर-ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन होने वाला है जो 24.47 PS की पावर और 25.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक रेड और येलो कलर वेरिएंट में देखने को मिलने वाली है, हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इसके ज्यादा फीचर्स के बारे में खुलासा नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्द से जल्द इस बाइक को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है।




कीमत 2.25 लाख रुपए से शुरू

आपको बता दें ऐसा माना जा रहा है कि साल 2023 के अंत तक यह बाइक मार्केट में उतारी जा सकती है, बता दे अभी तक इसकी कीमतों का भी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपए से शुरू होने वाली है वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 2.40 लाख रुपये तक पहुंचने वाली है।

Related Articles

Back to top button