ऑटोमोबाइलबिजनेस

400KM टॉप स्पीड दमदार इंजन, मार्केट में तबाही मचाने आ रही है नई Bajaj Triumph 400

Bajaj Triumph Speed 400: बजाज मोटर ने हाल ही में अपनी नई बाइक ट्रायम्फ स्पीड 400 लॉन्च की थी। कंपनी ने इसे दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस 2.33 लाख पर लॉन्च किया था, हालांकि कंपनी ने इस कीमत पर पहले तो सजा ग्राहकों को बाइक देने का वादा किया था।


120 नये शोरूम का विस्तार किया जाएगा

दरअसल बजाज ने स्पीड 400 को लॉन्च करते हुए बताया कि यह कीमत पहली 10 हज़ार बुकिंग पर लागू होती है, इसके बाद कीमत बढ़कर 2.33 लाख रुपये हो जाएगी। इस खास ऑफर के परिणामस्वरूप बजाज कुछ ही दिनों में 10 हज़ार बुकिंग प्राप्त करने में सफल रहा है।बता दे अब कंपनी देशभर में ट्रायम्फ के शोरूम का विस्तार करने की योजना बना रही है कंपनी की योजना है कि साल 2024 के अंत तक ट्रायम्फ के 120 नये शोरूम का विस्तार किया जाए, बता दें फिलहाल देश में ट्रायम्फ के गिने-चुने कुछ ही शोरूम है।




स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400X के साथ-साथ कुछ नई ट्रायम्फ बाइक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ट्रायम्फ के नए शोरूम मौजूदा शोरूम जितने बड़े नहीं होंगे, लेकिन ब्रांड के लिए स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400X के साथ-साथ कुछ नई ट्रायम्फ बाइक को सेल करने की एक जगह होगी। बताते चलें कि यह शोरूम टियर 1 और टियर 2 शहरों में खोले जाएंगे, इन शोरूम के खुलने के बाद ग्राहकों को ट्रायम्फ की बाइक खरीदने के लिए दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में देश के 17 शहरों में ट्रायम्फ के मात्र 18 शहरों में हैं।

Related Articles

Back to top button