ऑटोमोबाइलटेलीविजनबड़ी खबरमनोरंजनराष्ट्रीयवेबसीरिज़

Ponniyin Selvan 2 OTT Release Date: इस ओटीटी पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की PS 2! ये है पीएस 2 की रिलीज डेट

बालीवुड। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ बाक्स आफिस पर धुम मचाया है। अब ऐश्वर्या कि पीएस 2 ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को भी तगड़ी मात दी है ओर फिल्म पीएस 2 ने बॉक्स आफिस पर 300 करोड़ का से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है वही फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे इसको ओर दर्शको का प्यार मिलेगा।

पीएस 2 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

ऐश्वर्या की फिल्म पीएस-2 अमेजन प्राइम पर 28 जून को रिलीज की जाएगी साथ ही अगर फिल्म के बारे में बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने नंदनी का किरदार अदा किया है.पोन्नियिन सेल्वन 2′ अमेजन प्राइम को मोटी रकम में बेचा है जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की रिलीज से सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को तगड़ा झटका लगा है।

भाईजान को झटका

एश्वर्या राय कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही PS-2 ने 24 करोड़ की कमाई की थी इसके साथ ही फिल्म आसानी से 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया जबकि ऐश्वर्या की फिल्म ने बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मात दी ओर इसी के साथ ही सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का वर्ल्ड वाइड क्लेक्शन 180 करोड़ ही रहा। वही पीएस २ ने 300 करोड़ आकड़ा छु लिया।

Related Articles

Back to top button