बिजनेस

Indus Towers Share Price: लंबे समय बाद इंडस टावर्स के शेयर में आई तेजी, मुनाफा वसूली के लिए अच्छा मौका

अगर आप आज की समय में किसी अच्छी कंपनी में निवेश करना चाहते हैं। तो इंडस टावर्स के शेयर में निवेश कर सकते हैं। इन दिनों इंडस टावर्स के शेयर में तेजी देखने को मिल रही हैं। पिछले काफी समय से इंडस टावर्स के शेयर से निवेशको को घाटा हो रहा था। लेकिन अब तेजी दीखते ही निवेशको में ख़ुशी का माहोल देखने को मिल रहा हैं।

अगर बात की जाए इंडस टावर्स के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज इंडस टावर्स के प्रति शेयर की प्राइस 169.10 रूपये के करीब चल रही हैं। जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब इंडस टावर्स के प्रति शेयर की प्राइस 168.15 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। और यह बढ़ोतरी 0.56 फीसदी की मानी जा रही हैं।

अगर इंडस टावर्स के पिछले कुछ समय के आंकड़े देखे जाए तो सिर्फ तीन महीने में कंपनी ने अपने निवेशको को 21 फीसदी और एक सप्ताह में 3 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया हैं। लेकिन पिछले एक साल में इस कंपनी से निवेशको को 24 फीसदी का नुकसान हुआ हैं। और पांच साल में निवेशको को 40 फीसदी से अधिक का नुकसान हुआ हैं।

पिछले कुछ सालो के आंकड़े नुकसान देने वाले हैं। लेकिन इन दिनों फिर से तेजी देखने को मिल रही हैं। और आज भी तेजी देखने को मिली हैं। इसलिए इन दिनों इंडस टावर्स के शेयर में निवेश करने से आपको फायदा हो सकता हैं।

अगर आप इंडस टावर्स के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button