मनोरंजन

माधुरी दीक्षित के स्टाइलिश ब्लाउज पर थम गई सबकी नजरें, सफेद साड़ी पहन लूटा सबका दिल

माधुरी दीक्षित के स्टाइलिश ब्लाउज पर थम गई सबकी नजरें, सफेद साड़ी पहन लूटा सबका दिल

खुबसूरती की बला और बॉलीवुड में धक धक गर्ल से महशूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलीवुड वो अभिनेत्री है जो किसी पहचाना की मोहताज नही है। दामदार अभिनय और अपने डांसिंग मूव से लाखो लोगो के दिलो में अपने जगह बना चुकी है। 55 साल की उम्र में आज भी माधुरी का जलवा बरकरार है। उनकी खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने है। अपने दम पर माधुरी ने अपना यह मुकाम हासिल किया है। इस उम्र में भी माधुरी ने खुद को काफी फिट रखा है। शादी के बाद माधुरी ने बॉलीवुड को हुमेशा के लिए अलविदा कहके विदेश चली गईं थी। लेकिन कुछ साल पहले ही वो विदेश लौट के फिर से बॉलीवुड में काफी सक्रिय हो चुके है। अब माधुरी एक से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं है।

Madhuri Dixit wreaked havoc in white saree

माधुरी दीक्षित की काफी फैंस फॉलविंग है केवल भारत में नही पूरे दुनिया में माधुरी को चाहने वाले है। उनकी खूबसूरत मुस्कान पर लाखो लोग फिदा है। अपने फैंस से जुडे रहने के लिए माधुरी सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहरी है। ओर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Madhuri Dixit wreaked havoc in white saree

माधुरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी है। हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए है। फैंस उनके यह फोटोज को काफी लाईक कर रहे है। इन फोटो की हम बात करे तो माधुरी ने वाइट कलर के साड़ी पहनी है और स्टाइलिश ब्लाउज की कैरी किया हवा है। उन्होंने कान में हैंगिंग इयररिंग्स पहने हुवे है। उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालो बालो के साथ अपने लुक्स को कंप्लीट किया है। यह फोटो में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही है। अपको बताते दे के इंस्ट्रग्राम पर माधुरी को 33 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button