मनोरंजन

नोरा फतेही संभाल नहीं पाईं अपनी साड़ी, हों गईं Oops मोमेंट की शिकार

नोरा फतेही अपनी हॉट अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनके नए-नए लुक्स इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. नोरा जो भी इंटरनेट पर डालती हैं वह वायरल हो जाता है. हालही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शूट के दौरान का बताया जा रहा है. आपको बता दें नोरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

नोरा फतेही साड़ी में हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

नोरा फतेही का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह एक शूट से पहले का बताया जा रहा है. जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. भारी बारिश के बीच नोरा साड़ी पहन सेट पर पहुंचती हैं. जिसके बाद वह सीधे वैनिटी वैन में चली जाती हैं. जिसके बाद वह जैसे ही अपनी वैनिटी से बाहर निकल रही होती हैं वैसे वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.

साड़ी वाला लुक काफी वायरल

नोरा फतेही ने एक पिंक कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील्स और एक बड़ा सा नेकलेस पहना हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने गोल्डन इयरिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खोला हुआ है. नोरा का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वह उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button