मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

अर्जुन बिजलानी की शादी टूटने के कगार में पहुंची!!

टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी (Neha Swami) की मंच पर दोबारा शादी भी हुई थी। लेकिन हाल ही में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और नेहा स्वामी को लेकर यह खबर आई थी कि उनका रिश्ता मुश्किल में है। दोनों के तलाक की अटकलें लगनी भी शुरू हो गई थीं। हालांकि ‘नागिन’ एक्टर अर्जुन बिजलानी की एक पोस्ट ने इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ फोटोज शेयर कर बताया कि वह उनसे बेहद प्यार करते हैं।

दरअसल, अर्जुन बिजलानी ने बीती रात एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था, “हमेशा’ कुछ नहीं केवल एक झूठ है।” अर्जुन बिजलानी की इस पोस्ट से लोगों को ऐसा लगने लगा था कि उनकी शादी खतरे में है। खुद उनके दोस्तों ने भी उन्हें कॉल करके इन सबके बारे में पूछना शुरू कर दिया था। हालांकि अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ।

अर्जुन बिजलानी ने बीवी नेहा स्वामी के साथ फोटोज शेयर कर लिखा, “यह प्यार हमेशा के लिए है। बीती रात शेयर की गई पोस्ट का मेरी निजी जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे कल बहुत सारे फोन और मैसेज आए और मैं बहुत ईमानदारी से कह रहा हूं कि मैं आभारी हूं कि लोगों ने हमें इतना प्यार दिखाया। मुझे चेक करने के लिए शुक्रिया मेरे दोस्तों। आप लोगों को मेरा ढेर सारा प्यार।”

Related Articles

Back to top button