मनोरंजन

अमिताभ बच्चन एक बार फिर बनने वाले है दादा! जल्द ही खुशखबरी देने वाली हैं ऐश्वर्या राय वायरल हुई तस्वीर उठे सवाल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक और फिर से मां बनने वाली है। खबरें आ रही है कि अभिषेक बच्चन पापा और अमिताभ बच्चन व जया बच्चन दादा-दादी बनने जा रहें हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और अब हर जगह बस ऐश्वर्या राय की ही चर्चा हो रही है। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या बच्चन प्रेग्नेंट है।

ऐश्वर्या राय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय की गोद भराई हुई है जिसके लिए उन्होंने मेहंदी रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी हैं।एक्ट्रेस ऐश्वर्या इस लुक में बहुत खूबसूरत रही है। ऐश्वर्या राय ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को जुड़े में स्टाइल किया है और गजरा लगाया हुआ हैं।

aishwarya

हसीना का ये ट्रेडीशनल लुक सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है और लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। ऐश्वर्या जब भी किसी पार्टी वगैरह में जाती हैं तो इनकी बेटी आराध्या इनके साथ ही नजर आती है। इसी बीच अब लोग अनुमान लगा रहे हैं कि आराध्या को जल्द ही कोई भाई या बहन मिलने वाला है। हालांकि सोशल मीडिया पर किए जा रहा ये दावा कितना सच्चा या झूठा है, इसके बारे में जल्द ही कोई ठोस सबूत मिल जाएगा। लेकिन अभी इसकी कोई पुस्टि नहीं कर सकते है की आखिर असली सच क्या है।

Related Articles

Back to top button