मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान के घर जल्द ही बजने वाली है सहनाई, भाई अरबाज खान जल्द ही करने जा रहे है दूसरी शादी

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के भाई अरबाज़ खानसलमान के घर जल्द ही बजने वाली है सहनाई, भाई अरबाज खान जल्द ही करने जा रहे है दूसरी शादी बहुत चर्चा में चल रहे है। अरबाज़ खान की दूसरी शादी इन दिनों बहुत चर्चा में है। अभिनेता की दूसरी शादी की इन दिनों बहुत चर्चा हो रही है। इन दिनों अरबाज़ खान की शादी की खबरे खूब वायरल हो रही है। आपको बता दे की अरबाज़ खान ने पहली शादी मलाइका अरोड़ा से की थी लेकिन कुछ आपसी विवाद के चलते 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया और अलग हो गए। अरबाज़ और मलाइका का बेटा भी जो की 17 साल का है। बेटा मलाइका के साथ रहता है। बता दे की अरबाज़ को लेकर एक खबर वायरल हो रही की वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते है।

2018 से कर रहे है डेट

आपको बता दे की अरबाज़ खान साल 2018 से अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों की साथ में तस्वीर अक्सर वायरल होती ही रहती है। दोनों ही तस्वीर में बहुत खुश नजर आते है। दरअसल आपक्को बता दे की सोशल मीडिया में एक कहबर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है की अरबाज़ अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बध सकते है खैर अभी इसकी पूरी सचाई सामने नहीं आई है।

दोनों कर सकते है शादी

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खबरे आ रही है की दोनों जल्द ही कोर्ट मैरिज कर सकते है। अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी की शादी में केवल कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया जाएगा। खैर हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते है की इस खबर में कितनी सच्चाई है और किया शादी करने वाले है की नहीं। ये खबरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही इसीलिए हमने आपको बता दिया है। साथ ही आपको बता दे की जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज़ खान से 22 साल छोटी है लेकिन उम्र में इतना फासला होने के बाद भी दोनों में बहुत प्यार है।

Related Articles

Back to top button