मनोरंजनराष्ट्रीय

क्या कैटरीना कैफ बनने वाली है माँ, इस वजह से खबरे हो रही वायरल जल्द सकती है ऐलान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है, हर जगह बस उन्ही की चर्चा हो रही है। कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। शादी के बाद से उनकी बहुत चर्चा हो है। कैटरीना के फैंस बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे है की कैटरीना कैफ कब माँ बनेगी कब फैंस को खुशखबरी देगी। हालही में उनके माँ बनने की खबर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है। दरअसल, इन दिनों एक्ट्रेस लाइम लाइट से दूर हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली कैटरीना ने अब इंस्टाग्राम से भी काफी दूरियां बना रखी हैं।

कैटरीना के प्रेग्नेंसी की खबर इसलिए बहुत वायरल हो रही है क्युकी कैटरीना बहुत दिनों से कही नजर नहीं आई है। करण जौहर की पार्टी में देखा गया था। सोशल मीडिया लोगों इसी बात को लेकर सवाल किया था जिस पर लोगों ने जवाब दिया था की एक यूजर ने लिखा, ”शायद वह प्रेग्नेंट हैं और आराम कर रही हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘कटरीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपनी प्रेग्नेंसी का एलान भी करेंगी।’ लगभग सभी यूजर इसी तरह का जवाब लिख रहे थे।

Katrina kaif

कुछ लोगों का ये भी कहना है की कैटरीना अपने बर्थडे पर प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट कर सकती है आपको बता दे की उनका बर्थडे 16 जुलाई को है।

Related Articles

Back to top button