बॉलीवुडमनोरंजन

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने बीच इंटरव्यू में खुलेआम किया लिपलॉक, दोनो ने दो बार किया किस

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने बीच इंटरव्यू में खुलेआम किया लिपलॉक, दोनो ने दो बार किया किस


बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सब से पावरफुल कपल माने जाते है। ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन इन की जोडी को लोग काफ़ी पसंद करते। दोनो ने साथ में कही हिट फिल्म मै काम किया है। जिन में से राम लीला, बाजी राव मस्तानी, ओर पद्मावती बहुत बडी हिट रही। दोनों की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। रणवीर की गिनती बॉलीवुड के हिट एक्टर में होती है। वही दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है।


रणवीर सिंह का प्यार अपने पत्नी दीपिका पादुकोण के लिऐ काफी ज्यादा है। वो दीपिका के लिऐ अपना प्यार जताने का एक मौक़ा नहीं छोड़ते फिर चाहे वह कोई इवेंट हो या फिर पब्लिक प्लेस रणवीर कोई मौका नही छोड़ते। इन कपल को कही बार खुलम खुल्ला प्यार करते देखा गया है । इन दिनो सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी वायरल हों रहा है। इस वीडियो मे रणवीर और दीपिका को एक फिर कैमरे के सामने प्यार करते देखा जा सकता है। वीडियो मे देखा जा रहा है के रणवीर अपनी पत्नि दीपिका के लिऐ प्यार जता रहें है।

दरहसल एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण को टाइम मैगज़ीन के लिए इंटरव्यू देते हुए देखा जा सकता है और रणवीर सिंह अपनी पत्नि को सरप्राइज देने के लिए स्टूडियो के अंदर आ जाते हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हैं और थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को किस (लिप लॉक) करते हैं और फिर रणवीर वहां से चले जातें है। जहां दीपिका ने बेज पैंटसूट पहना था, वहीं रणवीर ने काले रंग का सूट और चश्मा पहना था। वीडियो पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स में से एक ने लिखा, ‘मेरे प्यारे दीपवीर।’ दूसरे ने लिखा, ‘एक रणवीर तो हम भी डिजर्व करते हैं।’

Related Articles

Back to top button