बॉलीवुडमनोरंजन

करण देओल सगाई के बाद पहली बार मंगेतर दृशा के साथ आए नजर, सनी देओल की होने वाली बहुत की देखे तस्वीर

करण देओल सगाई के बाद पहली बार मंगेतर दृशा के साथ आए नजर, सनी देओल की होने वाली बहुत की देखे तस्वीर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल का परिवार इन दिनों काफी खुश है क्योंकि घर के लाडले बेटे करण देओल जल्द ही शादी करने जा रहें है। सनी देओल के बेटे करण कही समय से फिल्म निर्माता बिमल रॉय की ग्रेट ग्रांड डॉटर दिशा रॉय को डेट कर रहें है। करण को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ पहली बार वेलेंटाइन डे के दीन दुबई में देखा गया था। लेकिन तब दिशा लोगो के लिऐ मिस्ट्री गर्ल थी। तब से करण k रीलेशनशिप की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगीं थी।

हाल ही में करण देओल और दिशा की सगाई हुई है अब कहा जा रहा है के दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है। इसी बीच दोनों लव बर्डस को मुंबई में एक के रेस्टोरेंट में एक साथ देखा गया। बता दे द्रिशा दुबई में रहती हैं और एक ट्रैवल एजेंसी में मेनेजर के रूप में काम करती हैं. दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया है।

करण देओल की शादी को लेकर अटकलें भी तेज हो गई हैं. खबर है कि वो जून में शादी करने वाले हैं. पिछले साल खबर आई थी कि गुपचुप तरीके से करण की सगाई हुई थी. हालांकि अब इस खबर पर पुष्टी हो गई है।बॉलीवुड में करण करियर की शुरुआत फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम कमाने से रह गई और फैंस ने कुछ खास प्यार नही दिया।

Related Articles

Back to top button