मनोरंजन

अभी अभी सनी लियोन को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर होंठ से बह रहा है खून, बहुत बुरे हाल में दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने इतनी लोकप्रियता हासिल की है कि इन्हें देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। सनी लियोन मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। हालांकि अभिनेत्री ने साल 2011 में एक्टर डेनियल वेबर से शादी करने के बाद इंडस्ट्री से संन्यास ले लिया। इसके अलावा अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

इस वजह से सनी लियोन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सनी लियोनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो तथा फोटो शेयर करके अपने फैंस अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में बताती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और वीडियो शेयर की है, इसमें ये अपनी चोट को दिखा रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोनी लिप्स का ब्लीडिंग हो रही है। जिस वजह से ये काफी परेशान नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 54.4 मिलियन फॉलोअर हैं।इसके अलावा सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये जल्दी अर्जुन रामपाल और अभिमन्यु सिंह के साथ ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। सनी लियोन स्टारर ये फिल्म इसी साल यानी 2023 में रिलीज की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button