मनोरंजन

आलिया भट्ट ने खुलेआम बताया सुहागरात का राज, बोली रणबीर कपूर थक चुके…बेडरूम में आकर..

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया दिनों बहुत चर्चा में चल रही हैं, वजह आलिया के कुछ नए बयान जो की उन्होंने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ ने दिया है। इस बात को लेकर वो बहुत चर्चा में चल रही है। आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम है उन्होंने कई हिट फिल्में दी है। उन्होंने हालही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से शादी जिसके बाद से वो बहुत चर्चा में चल रही है। हर जगह उनकी हो रही है। आपको बता दे की दोनों की शादी को अभी लगभग 3 महीने हुए है और आलिया भट्ट अब माँ बनने वाली है। ये खबर जबसे उनके फैंस को मिली सभी फैंस बहुत ख़ुश है।

आलिया भट्ट ने हालही ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के पहले शो में गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले है। उन्होंने अपने सुहागरात का भी राज खोल दिया जिसके बाद से हर जगह इस बात की चर्चा हो रही है।

आलिया भट्ट ने दिया जवाब

करण जोहर जब आलि‍या भट्ट से सुहागरात बारे में पूछते हैं कि ‘शादी के बारे में तुम्‍हारा ऐसा कौन सा विचार था तो शादी करते ही टूट गया?’. इस सवाल का जवाब देते हुए आल‍िया कहती हैं कि ‘सुहागरात नाम की कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि आप बहुत थक चुके होते हैं’. उस दिन रणबीर थक चुके थे और मै भी. जब शरीर में दम ही नहीं तो सुहागरात काहे की. उस दिन केवल बेडरूम में सोया था. इसके अलावा कुछ नहीं. आलिया से जवाब सुनकर करण और रणवीर के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग जाते है।

आपको बता दे की हालही में आलिया भट्ट भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म शूटिंग को खत्म कर भारत वापस लौट आई है। जल्द ही वे अपनी पति रणबीर कपूर के साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाली है इस फिल्म का नाम है ब्रम्हास्त्र है।

Related Articles

Back to top button