ऑटोमोबाइलबिजनेस

महज 18 हजार की कीमत में आज ही घर लाये Honda Activa

होंडा कंपनी की एक्टिवा काफी ज्यादा पॉपुलर स्कूटर है। जिसे आप गांव से लेकर शहर भर में देख सकते हैं। यदि आप एक होंडा एक्टिवा खरीदने का मन बना रहे हैं तो अविश्वसनीय रूप से आप इसे कम दाम में खरीद सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे होंडा एक्टिवा को काफी कम दाम में आप खरीद कर अपने घर ला सकते हैं, वह भी एक अविश्वसनीय अवसर पर, आपने खरीदारी में किसी भी तरह की देरी ना करें क्योंकि यह सौदा सदैव के लिए नहीं चल सकता।


जबकि इसके नए संस्करण पूरी कीमत में उपलब्ध है। हमारे पास बेहद ही बेहतरीन ऑप्शन है सेकंड हैंड एक्टिवा खरीदने को लेकर अगर आप शोरूम से एकदम नया एक्टिवा खरीदते हैं तो यह आपको 73 से ₹80 हजार के बीच में आएगा, हालांकि अगर आप सेकंड हैंड मॉडल पसंद करते हैं तो कम से कम ₹18000 में बेहतरीन एक्टिवा खरीद सकते है। यह आपके लिए बिना बैंक को नुकसान पहुंचाए बेहद लोकप्रिय स्कूटर का मालिक बनने का एक मौका दे रहा है।


कीमत महज ₹18000

बता दे कि इस बेहतरीन सौदे को ढूंढने के लिए आपको घर से निकलने की भी जरूरत नहीं है बस क्विकर वेबसाइट पर जाइए जहां आपको सेकंड हैंड कीमत पर सेकंड हैंड एक्टिवा मॉडल की एक लिस्ट मिल जाएगी। ऐसी ही एक सूची में दिल्ली रजिस्ट्रेशन के साथ 2015 एक्टिवा भी शामिल है। जिसकी कीमत महज ₹18000 हैं किंतु ध्यान दें की खरीदारी के लिए कोई वित्तीय योजना मुहैया नहीं कराई गई है किंतु इस सौदे को चुनकर आप एक महत्वपूर्ण राशि बचा पाएंगे।


सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा मॉडल का प्राइस ₹18000 से भी कम दाम में उपलब्ध होने की वजह से नए पर आपको 80000 खर्च करने का कोई मतलब नहीं बनता। एक्टिवा बेहद ही दमदार माइलेज प्रदान करती है। जो इसे अन्य स्कूटर से बिल्कुल अलग बनाता है। यदि आपका बजट कम है तो यह सौदा आपके लिए काफी बेहतर होगा।

किफायती दाम पर अपना स्वयं का होंडा एक्टिवा आप घर ला सकते हैं। ऑनलाइन रूप से उपलब्ध सेकंड हैंड ऑप्शंस के साथ आप बिना किसी बैंक से लोन लिए अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। अभी काम करें और बिना देर किए इस सौदे को लेकर वेबसाइट पर जाकर ढूंढ ले। स्मरण रखें कम दाम में होंडा एक्टिवा खरीदने का यह सुनहरा अवसर सदैव के लिए नहीं रहेगा। एमआज ही अपने सपनों को सच करें।

Related Articles

Back to top button