मनोरंजन

मौनी रॉय ने छोटी सी ड्रेस पेहेन दिखाया अपना नया अवतार, सोफे पर बैठ कर दिए पोज तस्वीरें पूरे इंटरनेट में छाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं, मौनी ने अपने हु्स्न का जादू सोशल मीडिया पर इस कदर बिखेरा हुआ है कि हर कोई उनकी तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर कर के एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों को मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मौनी रॉय कातिलाना अंदाज में किलर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो में ब्लैक कलर का डीपनेक फ्रॉक पहना हुआ है, और वह सोफे पर बैठ कर एक के बाद एक कई पोज दे रही है। मौनी इन तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि इनके फैंस इन तस्वीरों को देख शेयर करने पर मजबूर हो गए हैं।

mounbi roy

मौनी रॉय हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में विलेन के किरदार में नजर आई थी, और इन्होंने अपने इस किरदार से दर्शकों के दिल जीत लिया था, हालांकि इस साल एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन खबरें हैं कि ये अगले साल फिल्मों में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बता दें मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फैन है, और यहां अभिनेत्री आए दिन अपनी वीडियोस तथा फोटो शेयर करके अपनी इस फैन फॉलोइंग को बढ़ा रही हैं

Related Articles

Back to top button