मनोरंजन

Janhvi Kapoor Bikini Look: जाह्नवी कपूर को ना समझें किसी से कम, बिकिनी पहनकर सभी के दिलों में उठाती हैं तूफान

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की तो देखने वालों को खुद की आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ था और आज देखिए हसीना हर हद को पार कर चुकी हैं. खासतौर से अपने बिकिनी लुक्स को लेकर जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने कर दिलकश अदाएं दिखाती हैं. कभी झटकती हैं बाल तो कभी गीली जुल्फों से गालों को छूकर फैंस का दिल धड़का देती हैं. वक्त के साथ-साथ जाह्नवी काफी होती जा रही हैं.

कभी पीली, कभी गुलाबी तो कभी नीली बिकिनी में कहर ढाती जाह्नवी की अदाएं हर बार फैंस को दीवाना बना देती हैं. पानी को देखते ही जलपरी बन जाने वाली ये हसीना अपने बेपनाह हुस्न से पानी में भी आग लगा देती हैं तो फिर भला उनके फैंस का क्या हाल होता होगा ये आप समझ ही सकते हैं.

jk

जाह्नवी कपूर को घूमने फिरने का काफी शौक है और बिकिनी में खुलकर इन्जॉय करतीं एक्ट्रेस को देखकर ये कहा जा सकता है कि समंदर का किनारा उनकी फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन में से एक है. तभी तो हसीना बीच पर हुस्न के जलवे बिखेरने से खुद को रोक नहीं पाती. जहां पहले जाह्नवी काफी शरमायी और सकुचाई सी रहती थीं वहीं आज की जाह्नवी को देख यकीन करना मुश्किल हो जाता है. बिकिनी में अपनी अदाओं से हलचल मचा देने वालीं ये हसीना दिलों में तूफान उठा देती है जो शांत भी इन्हीं के दीदार से होता है.

Related Articles

Back to top button