मनोरंजन

जब सुहागरात में ही गौरी को छोड़, शाहरुख खान जाना पड़ गया था हेमा मालिनी के पास

बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर की बात की जाए तो एक्टर शाहरुख खान का नाम सबसे ऊपर आ जाता है। शाहरुख ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। शाहरुख ने 25 अक्टूबर 1991 में गौरी खान से शादी की है, दोनों में आज भी बहुत प्यार है। एक-दूसरे को बहुत पसंद करते है। आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले है। आप शायद ही शाहरुख और गौरी खान की सुहागरात से जुड़ा किस्सा जानते होंगे। दोनों की पहली रात एक्ट्रेस हेमा मालिनी की वजह से बर्बाद हो गई थी और इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान भी एक इंटरव्यू में कर चुके हैं।

शुरुआती दिनों में शाहरुख के पास नहीं था घर

शाहरुख खान ने जब गौरी संग शादी रचाई थी, तब ही उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इन दिनों अभिनेता ‘दिल आशना है’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी वजह से शादी के तुरंत बाद ही वह अपनी पत्नी गौरी को लेकर मुंबई आ गए थे। इस दौरान शाहरुख खान के पास रहने के लिए घर नहीं था इसी वजह से वह गौरी को लेकर एक हॉटल में चले गए थे। यहां पर अभिनेता अजीज मिर्जा ने शाहरुख और गौरी के लिए कमरा बुक करवाया था।

हेमा मालिनी ने तुरंत कर दिया था फोन

हेमा मालिनी फिल्म ‘दिल आशना है’ की डायरेक्टर थीं। कहा जाता है कि, गौरी के साथ हॉटल पहुंचने के बाद शाहरुख खान ने सबसे पहले हेमा मालिनी को फोन किया था। इस दौरान अभिनेता ने हेमा को बताया था कि, वह मुंबई वापस आ गए हैं। लेकिन जैसे ही हेमा को शाहरुख के आने के बारे में पता चला, तो एक्ट्रेस ने शाहरुख को मिलने के लिए सेट पर बुला लिया और शाहरुख भी हेमा मालिनी की इस बात को टाल नहीं पाए थे।

इसी वजह से शाहरुख खान को अपनी सुहागत छोड़कर हेमा मालिनी से मिलने जाना पड़ा। इस दौरान शाहरुख गौरी को भी अपने साथ ही सेट पर लेकर चले गए।

Related Articles

Back to top button