मनोरंजन

सलमान खान के घर की बहूरानी बनेंगी सोनाक्षी सिन्‍हा, करने वाली हैं शादी!

बॉलिवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे हर कुंवारे को शहनाई बजवाने की जल्‍दी है। विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा है। तारा सुतारिया और अरमान जैन को लेकर भी खबर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नंबर लगाए बैठे हैं, वहीं इस लिस्‍ट में अब ‘शॉटगन’ शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा का भी नाम जुड़ गया है। चर्चा है कि बॉलिवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्‍हा जल्‍द दुल्‍हन बनने वाली हैं। खास बात यह है कि वह सलमान खान की फैमिली की ‘बहूरानी’ बनने जा रही हैं।

बंटी सजदेह से करने वाली हैं शादी!
लंबे समय से चर्चा रही है कि सोनाक्षी सिन्‍हा और सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह डेटिंग जल्‍द ही सात फेरों में बदलने वाली है। बंटी सजदेह न सिर्फ सलमान खान के रिश्‍तेदार हैं, बल्‍क‍ि वह उनके बहुत अच्‍छे दोस्‍त भी हैं। असल में बंटी, सोहेल खान के साले हैं। वह सोहेल खान की बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं।

तलाकशुदा बंटी की विराट कोहली संग पक्‍की यारी

कुल मिलाकर यदि यह शादी होती है तो सोनाक्षी का खान परिवार से रिश्‍ता पक्‍का समझ‍िए। वैसे, बंटी सजदेह की पहले भी एक शादी हो चुकी है। वह तलाकशुदा हैं। बंटी एक पीआर एंजेसी ‘कॉर्नर स्टोन’ के मालिक हैं। यह वही कंपनी है, जिसमें दिशा सालियान काम करती थीं। दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत से लेकर विराट कोहली तक बंटी की कंपनी के क्‍लाइंट रहे हैं। विराट कोहली से बंटी सजदेह की तगड़ी दोस्‍ती भी है। यानी सोनाक्षी और बंटी की शादी में न सिर्फ ऐक्‍टर्स बल्‍क‍ि क्रिकेटर्स भी ढोल की थाप पर नाचने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button