बॉलीवुडमनोरंजन

Jio Cinema Free: अब जियो सिनेमा पर फ्री पर देखें Vikram Vedha, इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा यदि आप नहीं देख पाए हैं तो परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है। दरअसल अब आप इस फिल्म को फ्री में देख सकेगें। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रहा है। 12 मई से आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

बता दें कि जियो सिनेमा पर विक्रम वेधा फिल्म का प्रोमो रिलीज हो गया है। इसी के साथ फिल्म एकबार और चर्चा में है। बता दें कि यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म का रीमेक बनाया गया है।

चर्चित फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने जबरदस्त एक्शन का प्रदर्शन किया है। फिल्म जितना सिनेमाघरों में नहीं चली वहीं अब ओटीटी पर इसको खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में रिलीज यूट्यूब प्रोमो को लोग खूब सराह रहे हैं। वहीं लोग जियो मेकर्स को इसके लिए धन्यवाद भी करते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन की हो रही है खूब तारीफ

विक्रम वेधा फिल्म जब थियेटर्स में रिलीज हुआ था तभी से ऋतिक का लुक लोगों में चर्चा का विषय बना है। लेकिन अब ओटीटी पर ऋतिक के लुक को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। विक्रम वेधा का यह एक प्लस पॉइंट साबित होने वाला है। यदि आप इस फिल्म को थियेटर में देख नहीं पाए तो आपको परेशान नहीं है फिल्म अब जल्दी ही ओटीटी पर नजर आने वाली है।

कहां हैं ऋतिक और सैफ

स्टार एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर खबरें हैं कि वे जल्द फिल्म फाइटर में दिखने वाले हैं। फिल्म फाइटर को लेकर अभी से ही तैयारियां हो रही है। फिल्म कृष-4 को लेकर भी खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म पर काम किया जा रहा है। वहीं सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष जल्द रिलीज होने की खबर है। बता दें कि आदिपुरुष फिल्म रामायण पर आधारित है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है। लेकिन रिपोर्ट है कि ट्रेलर में सैफ को बचा-बचा कर दिखाया गया है।

Related Articles

Back to top button