मनोरंजन

Anjali Arora New Video: अंजली अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स में समुन्द्र किनारे लगाई आग

Anjali Arora New Video: मशहूर सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा को भला आज के समय में कौन नहीं पहचानता होगा. अंजली अरोड़ा के पास आज के समय में इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है.अंजलि आज के समय में एक बड़ी स्टार है, अंजलि अरोरा को कच्चा बादाम गर्ल के नाम से ज्यादातर पहचानते है. अंजली अरोड़ा की एक झलक देखने के लिए फैन बेताब रहता है. हालही में अंजलि के नाम से एक फेक एमएमएस वीडियो सामने आया था. जिसके उन्हें बहुत अधिक सर्मिन्दा होना पड़ा था. अंजलि को उसके बाद से लोग किसी ना किसी बात से ट्रोल करते ही रहते है. बता दे की इस वार उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.

बता दे की इस बार भी अंजलि को इस नए लुक कुछ लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है तो वही कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हुए दिखाई दे रहे है. अंजलि के इस लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने ब्लैक ब्रा और शॉर्ट्स पहना हुआ है. अंजलि अरोरा के इस लुक को देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कुछ उन्हें पसंद कर रह है. बता दे की इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा है की “#anjaliaroa लिख है. बता दे की अंजलि इस दौरान बीच के किनारे अलग अलग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है.

बता दे की इस वीडियो के नीच लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है. बता दे की कुछ लोग उनपर गंदे गंदे कमेंट कर रहे है तो वही कुछ लोग उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे है. बता दे की उनके इंस्टाग्राम पर करोड़ों कि संख्या में फैन फोल्लोविंग है. जब कोई नई तस्वीर या कुछ शेयर करती है तो कुछ ही समय में हर जगह वायरल हो जाता है.

Related Articles

Back to top button