मनोरंजनराष्ट्रीय

भारती सिंह की तरह ही क्यूट है उनका बेटा लक्ष्य लिंबाचिया, तस्वीरें आई सामने देख खुश हो जाएगा आपका दिल

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह नए साल 2017 में भारतीय कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। जिसके बाद से एक्ट्रेस ज्यादातर कॉमेडी शो अपने पति हर्ष के साथ ही करती हैं। अभी बीते साल यानी 2022 में इन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद से भारती अपने बेटे लक्ष्य लिंबाचिया के साथ इंटरनेट पर फोटो तथा वीडियोस अपलोड करती रहती हैं। फैंस को इनकी और उनके बेटे लक्ष्य की तस्वीरें खूब पसंद आती हैं, और वो इन्हें दबाकर शेयर करते हैं। बता दें लक्ष्य भारती की तरह ही काफी क्यूट है।

भारती सिंह अक्सर अपने बेटे की तरह तरह की वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दे इनके बेटे लक्ष्य को प्यार से सब गोला कहते हैं। अभी कुछ समय पहले ही भारती ने लक्ष्य की कई वीडियोस इंटरनेट पर अपलोड की थी, जिन्हें फैंस द्वारा को प्यार मिला। भारती ने एक वीडियो में गोला की एक हेयरस्टाइल बनाई, जो लोगों को काफी पसंद आई। भारती ने इस वीडियो को अपने सालगिरह के दिन शेयर किया था।

एक वीडियो में गोला अपने पापा हर्ष के साथ मस्ती करते नजर आ रहा है। इस दौरान वो अपनी जीत को निकाल कर पापा हर्ष को चढ़ा रहा है। वहीं एक वीडियो में तो गोला फोन पर निगाहें गड़ाए बैठा है। इस दौरान भारतीय उसे आवाज में आती है तो वो फोन से अपनी निगाह हटता ही नहीं है। बता दे बोला उस लक्ष्य की ऐसी वीडियो को भारती सिंह अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं, और वहां इनके 7.4 मिलियन फॉलोवर हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button