ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero Honda नए अंदाज वापस लेकर आ रहा है पॉपुलर बाइक CD100, कीमत सिर्फ 89,880 रूपए

हीरो मोटोकॉर्प और होंडा की फ्लैगशिप के बाद भारतीय मार्केट में हीरो होंडा CD100 लॉन्च होने वाली पहली बाइक थी। उन दिनों इस बाइक की इतनी डिमांड की की हर भारतीय के पास यह बाइक देखी जा सकती थी। उस वक्त की यह बाइक एकदम आईकॉनिक और दमदार परफॉर्म के साथ बेहद किफायती दाम के चलते लोगों की नंबर वन पसंद बनी हुई थी। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है होंडा ने इस बेहद ही आईकॉनिक मोटरबाइक को बिल्कुल नए अवतार में लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी ने अभी इसको चीन मार्केट में उतारा है। चीन में इसे होंडा CG125 का नाम दिया गया है।

89,880 रूपए बाइक की कीमत

जापान की बाइक निर्माता कंपनी होंडा की चीन अपनी एक कंपनी वुहान होंडा में हाल-फिलहाल में CG125 स्पेशल घरेलू मार्केट में इस बाइक को लॉन्च किया है,अगर बात की जाए। इसके प्राइस की तो चीन में इस बाइक की कीमत 7000 युआन है। जो भारतीय रुपयों के मुताबिक ₹89880 हो जाती है। कंपनी ने इसे स्पेशल एडिशन को बेहद पुराने अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में लॉन्च किया है। इंडिया में बिकने वाली होंडा CB 350 से काफी मिलती-जुलती है।




बहुत जल्द भारत में लॉन्च

इंडिया में इस बाइक की एंट्री कब होगी,इसके बारे में कंपनी ने अभी तक किसी भी तरह की ऐलान नहीं किया है,किंतु होंडा ने कुछ समय पहले अपने एक नए स्टेटमेंट में बताया था कि कंपनी भारत में बेहद कम दाम और बेहतर माइलेज के साथ इस मॉडल को लॉन्च कर सकती है। यह इसलिए भी संभव लग रहा है क्योंकि कंपनी इस बाइक को बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Related Articles

Back to top button