मनोरंजन

बच्ची को ब्रेस्टफीडिंग कराती एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की फोटो हुई वायरल, लोग जमकर कर रहे सोशल मीडिया पर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा अपने काम की वजह से हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही हैं। एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म से इन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई।हालांकि एक्ट्रेस अब इंडस्ट्री से दूर हैं और इन दिनों अपने मातृत्व जीवन का आनंद ले रही हैं। बता दे हाल ही में एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और इसका नाम इन्होंने ‘एवा’ रखा है।

एक्ट्रेस एवलिन अपनी बेटी एवा के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोस तथा वीडियो साझा करती रहती हैं, और उनके चाहने वाले इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से ये सुर्खियों में आ गयी हैं। दरअसल इस तस्वीर में एवलिन शर्मा अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं। इस फोटो में नन्हीं एवा दूध पीती नजर आ रही है। वहीं एवलिन इस फोटो में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं।

es

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एवलिन ने कैप्शन में लिखा- जब आप कोई रुटीन फॉलो करना चाहते हैं तो ये Cluster Feeding शुरू कर देती है।इन तस्वीरों को देखकर जहां एक तरफ लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं और इनकी बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इन्हे इसको लेकर ट्रॉली करने लगे हैं। एवलिन शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करी तो ये आखरी बार साल 2019 में साउथ अभिनेता प्रभास के साथ ‘साहो’ फिल्म में नजर आई थी। हालांकि इसके बाद ये किसी फिल्म में नजर नहीं आई थी।

Related Articles

Back to top button