बॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Adipurush Trailer: Kriti Sanon और Prabhas की फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिया RRR का रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाली बनी नंबर 1 फिल्म

Adipurush: प्रभास,कीर्ति सेनन और सैफ अली खान की मूवी आदिपुरुष की चर्चा हर और हो रही है। हाल फिलहाल में ही फिल्म का ट्रेलर फिल्म रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों से काफी बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में प्रभास भगवान राम का अहम रोल निभा रहे हैं तो,वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका में दिखेंगी। वहीं सैफ अली खान रावण के किरदार में देखने को मिलेंगे। यह फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर इतना दमदार बना है कि उसने ऑफिस से रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं। आदि पुरुष ने ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।


बता दें कि आदिपुरुष अभी तक सबसे जल्दी अधिक व्यूज हासिल करने वाले ट्रेलर बन चुका है। इसके व्यूज हर मिनट बढ़ रहे हैं। ट्रेलर के व्यूअरशिप के कुछ आंकड़े देखने को मिले हैं आंकड़ों की मानें तो आदिपुरुष के ट्रेलर को महज 15 घंटे के अंदर सभी भाषाओं में मिलाकर 57 मिलियन से ज्यादा भी उस प्राप्त हुए हैं। इसी प्रकार सबसे कम समय में आदिपुरुष के ट्रेलर में सबसे अधिक व्यूज हासिल करने का रिकॉर्ड अपने नाम हासिल कर लिया है। बता दे कि आरआरआर के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 51 मिलीयन व्यूज प्राप्त हुए थे।


आदिपुरुष के ट्रेलर पर भी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। लोगों ने इसको अभी से ही ब्लॉकबस्टर मूवी करार कर दिया है। फिल्म में इस बार VFX का शानदार उपयोग किया गया है। इसके साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड भी काफी दमदार है। फिल्म के डायरेक्टर उमरावत है। फिल्म को बनाने में तकरीबन 600 करोड रुपए लगे हैं। ऐसे में फिल्म का हिट होना किसी भी हाल में अहम है।

Related Articles

Back to top button