बॉलीवुडमनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची Huma Qureshi, ब्रालेस लुक देख लोगों सुनाई जमकर खरी खोटी

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची Huma Qureshi, ब्रालेस लुक देख लोगों सुनाई जमकर खरी खोटी

हाल ही में मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज ’दहाड़’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखा गया था। जिसमें कुछ बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। सोनाक्षी सिन्हा के यह ओटीटी डेब्यू फिल्म में। जिस मे उन्हे पुलिस अधिकारी के किरदार में देखा जाएगा। यह एक क्राइम और एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। पिछ्ले सप्ता ही ’दहाड़’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर अच्छा लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक लाखों में व्यूस मिल चुके है।

फिल्म की स्क्रीनिंग पर कई फिल्मी सितारों ने पहुंचकर अपनी एंट्री दर्ज करवाई। इन सितारों में सोनाक्षी सिन्हा के विजय वर्मा, फरहान अख्तर, अपारशक्ति खुराना और वरुण शर्मा जैसे सितारे पहुंचे थे। इस स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी अपनी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा को सपोर्ट करने पहुंची थी। लेकिन हुमा का ग्लेमर लुक देख कर लोगो के होश उड़ गए। हर किसी की निगाहें हुमा के बोल्ड लुक पर अटक गई। जैसे ही हुमा का यह ग्लेमर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही हुमा ट्रोलर के निशाने पर आ गई। लोगों ने हुमा को उनके आऊटफिट को लेकर जमकर ट्रोल करना शूरू कर दिया।

फिल्म की स्क्रीन के खास मौके पर अदाकारा हुमा कुरैशी की ड्रेस का रिवीलिंग लुक देखने के बाद लोगों को होश उड़ गए। अपने इस लुक के लिए अदाकारा बुरी तरह से ट्रोल होती दिखीं। हुमा कुरैशी का ब्रालेस लुक देखने को मिला। कुच लोगों ने ट्रॉल करते हुवे तो एक्ट्रेस को फैट शेम तक कर डाला।अदाकारा हुमा कुरैशी की इस बोल्ड ड्रेस पर लोगों की नजर टिकी रह गई। कई लोग उन्हें संभलकर कपड़े पहनने की नसीहत तक देते दिखे।

Related Articles

Back to top button