मनोरंजन

शाहरुख को अपना बेटा मानते थे दिलीप कुमार, फिर साढ़े छह हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कर दी इनके नाम

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज दुनिया भर में अपनी खासी पहचान बना चुके है। वो पिछले काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय है। इतने सालों में उनका रिश्ता लगभग सभी स्टार्स से अच्छा रहा है। खासकर उनका रिश्ता लीजेंड्री स्टार्स से काफी अच्छा रिश्ता रहा है और शाहरुख खान इन स्टार्स की काफी इज्जत भी करते है।

इन्हीं स्टार्स में से एक स्टार थे स्वर्गीय दिलीप कुमार। दिलीप कुमार अपने जमाने के बहुत बड़े सुपरस्टार थे। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते थे। उनके खाते बहुत सारी सुपरहिट फिल्में है। उस ज़माने में दिलीप साहब हिट की गारंटी माने जाते थे। कुछ समय पहले ही उनका निधन हुआ है।

आपको बता दें कि दिलीप साहब की कोई औलाद नहीं है, लेकिन वो शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे। शाहरुख खान से उनकी मुलाकात शाहरुख की फिल्म दिल आशना है के समय हुई थी। एक बार दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि शाहरुख खान क बाल बिल्कुल उनके पति दिलीप साहब जैसे है।

सायरा बानो ने आगे कहा कि जब भी वो शाहरुख से मिलती है तो उनके बालों पर हाथ फेरा करती है और वो शाहरुख को अपना बेटा मानती है। आपको बता दें की दिलीप साहब अपने जमाने के सुपरस्टार गुजरे है जिस कारण उन्होंने साढ़े छह हजार करोड़ रूपए से ज्यादा संपत्ति जमा की है। खबरों की मानें तो उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी पत्नी सायरा बानो के नाम कर दी है।

Related Articles

Back to top button