मनोरंजनराष्ट्रीय

सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु की दिखाई झलक, शेयर किया वीडियो, आलिया ने किया ये कमेंट, फैंस भी दे रहे प्रतिक्रिया

इन दिनों सोनम कपूर मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अगस्त में बेटे को जन्म दिया था। सोनम ने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। उन्होंने अभी तक बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है। मां बनने के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने पति और बेटे संग एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वायु की एक झलक देखने को मिल रही है।

sonam

बता दें कि इन दिनों सोनम ने लंदन में हैं और वहीं का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया है, जिसमें वो पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ सड़कों पर घूमने निकली है। आनंद कार ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं और सोनम साथ में बैठी हैं। वीडियो में आनंद बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं। लेकिन वीडियो में वायु का चेहरा नहीं दिख रहा है। हालांकि वीडियो के थंबनेल में वायु की झलक दिख रही है। आनंद और सोनम दोनों बेटे को किस कर रहे हैं। इस वीडियो पर आनंद अहूजा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपनी दुनिया के साथ दुनिया घूम रहा हूं।’ एक्ट्रेस आलिया ने लिखा-बहुत खूबसूरत।

बता दें कि सोनम कपूर ने बीते दिनों बेटे वायु की नर्सरी की फोटो शेयर की थीं। बेटे के लिए सोनम ने जंगल थीम की नर्सरी बनवाई है, जिसमें ज्यादातर फर्नीचर लकड़ी से बनवाये गए है। वायु के कमरे में कई खूबसूरत पेंटिंग्स भी लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button