मनोरंजन

Dayaben News : अब जा के दया बहन की हो रही है वापसी, आ रही इस दिन

बहुत समय से चला आ रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना ली है। लेकिन धीरे धीरे कर शो के सभी लीड रोल एक्टर और एक्ट्रेस शो को अलविदा कह रहे है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोगों ने बहुत पसंद किया शो ने अब तक 3500 एपिसोड भी पूरे कर लिए है लेकिन कई लीड रोल एक्टर और एक्ट्रेस अब नहीं दिखाई दे रहे है। सबसे ज्यादा लोग दयाबेन कको मिस कर रहे है। फैंस अक्सर डिमांड करते है की वो कब वापस लौट कर आएगी।

उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया, सूत्र ने बताया कि, शो के प्रोड्यूस ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे जो दया के किरदार को आसानी से अपना सके। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक कल्ट शो है और फैंस अभी भी ‘दयाबेन’ को मिस करते हैं, उन्हें लगा कि इसके लिए ऐश्वर्या एक अच्छी फिट हो सकती हैं।’

हलाकि आपको बता दे की कुछ हद तक ये फैसल हो गया है दिशा अब शो में वापसी नहीं करेगी और नई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को नई ‘दयाबेन’ मिल गई है। खबर है कि इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) को चुन लिया गया है।

Related Articles

Back to top button