बॉलीवुडमनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने 6 साल छोटे पति के साथ लिप लॉक करते हुए शेयर की तस्वीर, कैमरे के सामने हुए रोमांटिक

नेहा कक्कड़ ने 6 साल छोटे पति के साथ लिप लॉक करते हुए शेयर की तस्वीर, कैमरे के सामने हुए रोमांटिक

संगीत जगत की जानी मानी फेमल सिंगर और अपने आवाज से लाखों लोगों की दीवाना बना चुकी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को कोन नहीं जानता। नेहा आज किस पहचान की मोहताज नहीं है। दुनिया भर में नेहा का लाखों करोड़ों फैंस है। नेहा अपनी प्रोफ़ेशनल और पर्सनल लाइफ अक्सर अपनें फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने 6 साल छोटे पति रोहनप्रीत सिंह के साथ लिप लॉक करते हुए कुछ रोमांटिक वीडियो शेयर की हैं। नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो मे देखा जा सकता है के दोनों अपनें बेडरुम में मस्ती के मूड में नजर आ रहें है। नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। ओर इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

वीडियो में दोनों का कैमरे के सामने रोमांटिक मूड में होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। नेहा कक्कड़ के एस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें है। नेहा अपने गायकी के साथ-साथ एक अच्छी पत्नी भी हैं और इन तस्वीरों से यह ज़ाहिर होता है कि वह अपने पति के साथ कितनी खुश है।” नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते देखा जाता है। बता दे इंस्टाग्राम पर नेहा को 74 मिलियन से ज्यादा लीग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button