मनोरंजन

49 साल की मलाइका अरोड़ा ने गिराई फैंस के दिलों पर बिजलियाँ, पहना हद से ज्यादा ढीला ब्लाउज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उनकी फिटनेस और लुक्स के चर्चे ना हों। ऐसे में अब 49 साल की इस एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में इन्होंने रैंप वॉक पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इन फोटोज में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर का अटायर कैरी किया है, इसके साथ ही बालों को खुला रखा है और सटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। मलाइका अरोड़ा स्माइल में लटके-झटके दिखाते हुए नजर आ रही है और उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। इस रैंप वॉक के बाद एक्ट्रेस ने बाहर मीडिया के सामने जमकर पोज दिए, एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवलिंग थी कि इनसे नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा था।


मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में लोगों के ऊपर अपना जादू चलाने में कामयाब रही और हर किसी ने वहां इनकी तारीफ की। इसके साथ ही लोग अब सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। देखने के बाद एक्ट्रेस की सही उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा है क्योंकि की इतनी ज्यादा फिट एंड यंग लग रही है कि बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस की इनके सामने पानी मान जाए।




मलाइका इतना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में नहीं रहती जितना पर्सनल लाइफ को लेकर रहती है। इनकी लव लाइफ भी किसी से छिपी नहीं है। मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही है ये बात हर किसी को पता है।

Related Articles

Back to top button