ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero Splendor Xtec का नया अवतार आया सामने, कम कीमत में धांसू लुक और फीचर्स

Hero Splendor Xtec : बाइक लवर्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना! दरअसल, कोई नहीं भाई खरीदने की सोच रहे हैं अपने बाइक का कलेक्शन बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. बता दें कि कंपनी हीरो मोटोकॉर्प द्वारा नई Passion XTec बाइक को भारतीय बाजार में लांच किया जा रहा है. हालांकि, यह बाइक दो वैरिएंट्स ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च किया गया है. तो चलिए इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.




XTec 110cc बीएस-6 मानक वाले इंजन के साथ उपलब्ध

इंजन के मामले में यह बाइक कुछ हटकर होने वाली है. दरअसल, यह बाइक XTec 110cc बीएस-6 मानक वाले इंजन के साथ उपलब्ध है, जो कि हाई परफॉर्मेंस राइड के लिए 7500 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट और 5000 rpm पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह तो तय है कि इंजन में परिवर्तन होने के कारण माइलेज में भी परिवर्तन होगा. माइलेज के मामले में यह तकरीबन 68 KMPL माइलेज प्रदान करता है. वही फीचर्स के मामले में भी यह बाइक काफी अच्छा साबित होने वाला है बता दें कि ग्राहकों को इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, एक रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, एक लो-फ्यूल इंडिकेटर देखने को मिल जाएगा हैं.




Hero Passion XTec के ड्रम वैरिएंट के लिए 74590 रुपये

अब अगर किसी बाइक में एक दमदार फीचर्स और इंजन दिए जाएंगे तो उसके कीमत भी काफी अलग होंगे. दरअसल, कीमत की बात करें तो Hero Passion XTec के ड्रम वैरिएंट के लिए 74590 रुपये निर्धारित की गई है. वहीं Hero Passion XTec का डिस्क वैरिएंट 78990 रुपये में सेल किया जा रहा है. हालांकि, यह दोनों कीमतें दिल्ली में एक्स-शोरूम की बताई गई है. अच्छी बात यह है कि Passion XTec 5 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button