मनोरंजन

क्या नशे की हालत में शाहरुख के लाड़ले आर्यन ने एयरपोर्ट पर किया पेशाब? विडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमे एक युवक एयरपोर्ट पर पेशाब करता हुआ दिखाई दे रहा हैं. कई लोग विडियो देखने के बाद लड़के को शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बता रहे हैं.

हालांकि, वीडियो को करीब से देखने पर आपको पता चलेगा कि इसमें मौजूद युवक आर्यन नहीं बल्कि कोई और है. वीडियो लॉस एंजिल्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का है और इसे 2012 में शूट किया गया था. इसमें ट्वाइलाइट अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर को नशे की हालत में दिखाया गया है. अभिनेता हवाई अड्डे पर लॉबी में फर्श पर पेशाब कर रहा हैं.

सोशल मीडिया पर ऐसे कई यूजर्स हैं, जिन्होंने विडियो की सच्चाई जाने बिना शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ कई नेगिटिव कमेंट किये हैं. महेश नाम वाले एक यूजर ने लिखा, “2019 यूएसए में, आर्यन खान का एक और वर्जन. वह भी एक ड्रग एडिक्ट है, वह एयरपोर्ट लॉबी /पैसेज में पेशाब कर रहा हैं. #समीर वाखेंडे जिंदाबाद.”

एक अन्य यूजर ने कमेंट द्वारा बताया कि “यह आर्यन खान नहीं है. वह कोई अलग ही शख्स हैं. कृपया उसका नाम खराब न करें. इंसान बनो.”

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए पिछले कुछ महीनें अच्छे नहीं हैं रहे हैं. उन्हें कुछ समय पहले एनसीबी जोनल के निदेशक समीर वानखेड़े द्वारा मुंबई में ड्रग मामलें में गिरफ्तार किया गया था।

जिसके बाद वह लगातार कई दिनों तक जेल में रह कर आए थे. जिसके बाद गूगल इंडिया द्वारा घोषित ‘ईयर इन सर्च’ आंकड़ों के अनुसार 2021 में उन्हें गूगल पर दूसरा सबसे अधिक सर्च जाने वाला सेलिब्रिटी बताया गया था.

Related Articles

Back to top button