मनोरंजन

Urfi Javed Look: देर रात डिनर डेट पर ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं उर्फी कि लोग देख कर रह गए हैरान

उर्फी जावेद खूबसूरत तो हैं ही साथ ही उनका उनका ड्रेसिंग सेन्स भी कमाल का है। कई बार तो समझ में ही नहीं आता कि वो कर क्या रही हैं। पहनी नजर में तो उनका फैसन किसी के पल्ले नहीं पड़ता। हां उनकी बोल्डनेस जरूर लोगों को अट्रैक्ट करती है। अबकी बा उर्फी जावेद देर रात डिनर करने ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि लोग देख कर हैरान रह गए। उर्फी का ये लेटेस्ट लुक भी हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लेट नाइट डिनर करने गईं उर्फी
उर्फी जावेद की ये लेटेस्ट तस्वीरें देर रात डिनर की है। दरअसल, अपने दोस्तों के उर्फी साथ लेट नाइट डिनर के लिए गई हुईं थी। इस डिनर की फोटोज को उर्फी ने अपनी इंस्टा पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में उर्फी का ड्रेसिंग सेन्स हमेशा की तरह हैरान करने वाला था। इस बार भी उर्फी बोल्डनेस की हर लिमिट को पार करती हुई दिखीं। डिनर पर उर्फी ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक टाइट्स पहने नजर आईं।

Urfi Javed

हॉटनेस का लगाया तड़का
डिनर डेट के दौरान उर्फी जावेद ने सेल्फी भी क्लिक की। उर्फी की ये सेल्फी देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गई, जिसने लोगों के होश ही उड़ गए। उफी ने अपने लुक को कम्प्लीट करते के लिए बालों का बन बनाया था और लाइट मेकअप किया था।

अपने डिफरेंट लुक से गिराती हैं बिजलियां
उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं। उर्फी के फैंस उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं उर्फी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती्र, आए दिन अलग-अलग अंदाज में ड्रेस पहनकर पहले से ज्यादा शॉक्ड कर देती हैं।

Related Articles

Back to top button