मनोरंजन

इंटरनेट में छाई मलाइका अरोड़ा पहनी स्किन कलर की ड्रेस, देख लोग हुए कंफ्यूज

मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा ही सूर्खियों में रहती है। मलाइका को कई बार अपनी ड्रेस की वजह ट्रोल भी होना पड़ता है। मलाइका ने हालही में एक बार फिर से ऐसी ड्रेस पहन ली जिसे देख लोग थोड़ा सा कंफ्यूज भी हो गए। खैर आपको आगे हम मलाइका की इस ड्रेस के बारे में पूरी बात बताते है। मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और उनका ड्रेसिंग सैंस हर किसी को अपनी ओर आर्कषित करती है। 40 के पार उम्र में भी मलाइका 21 साल की लड़कियों को फेल करती है। इनके फैंशन के बारे में करें तो उन्होंने हाल ही में ऐसी ड्रेस पहननी है जिसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं।

मलाइका हमेशा से ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है, वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीर को शेयर करती ही रहती है। हालही में मलाइका ककी एक फोटो सामने आई है जिसमे उन्होंने स्किन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में उनका लुक देख फैंस बहुत कंफ्यूज हो गए।

इससे पहले भी मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा फेमिना मिस इंडिया इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फैंस उनका हॉट लुक देखकर एक्ट्रेस के दीवाने हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button