मनोरंजन

रवीना टंडन ब्लू ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

90 के दशक की सबसे एक्ट्रेस में गिने जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को हमेशा अपना बनाया है। अभिनेत्री ने 90 के दशक में ऐसी-ऐसी फिल्में दी हैं, जो लोगों के दिल से आज तक भी नहीं निकल पाई। रवीना टंडन अब 47 साल की हो रही है, लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी ये किसी बॉलीवुड या टॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। एक्ट्रेस आज भी उतनी ही ज्यादा हॉट लगती हैं इतनी ये 90 के दशक की फिल्मों में लगती थी। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और वहां अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में अभिनेत्री इतनी खूबसूरत लग रही है कि लोगों को इनसे अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इन तस्वीरों में रवीना ने ब्लू गाउन पहना हैं और वो इसमें किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। इसी के साथ इन्होंने मैचिंग की बिंदी लगाई हुई है। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ब्राउन किया हुआ है और खुला छोड़ा है।

raveena

रवीना टंडन ने कानों में सिल्वर इयररिंग्स पहनी में है, और हाथों में अंगूठी पहनी है। रवीना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है। इस फोटो में रवीना टंडन अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। रवीना को इस उम्र में भी इतना हॉट देखकर लोगों के दिल की धड़कने बढ़ रही हैं। बता दे रवीना टंडन ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 7.3 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button