मनोरंजन

एकता कपूर को हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ा बहुत भारी, हो गई Oops मोमेंट का शिकार हुई ट्रोल

टीवी सीरियल और वेब सीरीज की मेकर एकता कपूर इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है, वजह है वायरल हो रही उनकी फोटो है। एकता कपूर ने कई टीवी सीरियल बनाये है और वेब सीरीज भी बनाई है। एकता आज किसी के पहचान की मुताज नहीं है, एकता कपूर का टीवी इंडस्ट्री में एक अलग ही नाम चलता है। एकता कपूर मशहूर बॉलीवुड एक्टर जीतेन्द्र की बेटी है। आपको बता दे की एकता कपूर ने हालही में एक कंसर्ट को अटेंड किया था जिस दौरान उन्हे शर्मिंदा होना पड़ा। वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई, बता दे की इस दौरान एकता कपूर ने एक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी।

कंसर्ट में पहुंची एकता हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसल आपको बता दे की एकता कपूर कुछ समय पहले ही एक कॉन्सर्ट में पहुंची थी उस दौरान एकता कपूर ने एक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। एकता कपूर को मिनी ड्रेस पहनना बहुत भारी पड़ गया दरअसल उनको ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान एकता कपूर ने एक पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी, इस ड्रेस में एकता बहुत ही बोल्ड लुक में नजर आ रही थी। लेकिन ये सब बहुत भारी पड़ गया।

हो गई Oops मोमेंट का शिकार

दरअसल आपको बता दे की एकता कपूर कंसर्ट में पहुंची उसके बाद वो जब कुर्सी में बैठी तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। एकता जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तभी उस मोमेंट को कई कैमरामैन ने अपने कैमरा में कैद कर लिया और इसके बाद से एकता कपूर की ये फोटो बहुत वायरल हो रही है। लोगों एकता कपूर को बहुत ट्रोल कर रहे है।

Related Articles

Back to top button