मनोरंजन

निया शर्मा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, ब्रालेट टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

निया शर्मा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, ब्रालेट टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

टीवी से लेकर ओटीटी तक अपने शानदार अभिनय और अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी निया शर्मा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते चर्चा में बनी हुई है। इस फोटोशूट में निया पर बोल्डनेस का रंग चढ़ा हुवा दिख रहा है। निया शर्मा टीवी और ओटीटी इंडस्ट्री की जाना मानी एक्ट्रेस में से एक है। निया ने अपने दमदार अभिनय और अपने बोल्ड अंदाज से लाखो लोगो के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। निया शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नही है। आज वो जो भी है अपने दम पर है। उन्होंने अपने स्टाइलिश ओर परफेक्ट फिगर से दुनियाभर के लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है निया

अपने ग्लैमर अंदाज से हमेशा चर्चा में रहने वाली निया सोशल मीडिया लवर है। निया सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। ओर अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग रखती है। निया सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटोस और विडियो शेयर करती रहतीं है। फैंस उनके न्यू लुक्स के लिए बेताब रहते है। आइए दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक्स देखनी को मिलता है। निया के ग्लैमर अंदाज को फैंस काफ़ी पसंद करते है। निया इंस्टाग्राम पर काफ़ी ऐक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज्यादा लोक निया को फॉलो करते है।

फोटोशूट के लिए बेबाक हुई निया

हाल ही में निया शर्मा ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है और उसकी कुछ फोटोस इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। निया का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। उनका ये बोल्ड अंदाज़ देख के फैंस के दिलो की धड़कने तेज हो रहे है। इस फोटो में निया ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम जीन्स पहन हवा है। लुक्स को कंप्लीट करने के लिए निया ने न्यूड मेकअप किया है और बालो को खुला छोड़ हुवा है। निया अपने लुक्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। फोटो में निया का परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है। कुछ ही घंटो में इस फोटो पर 37 हजार से भी ज्यादा लाईक मिल चुके है और काफी कमेंट्स भी मिले है।

Related Articles

Back to top button