मनोरंजन

शार्ट स्कर्ट पहनकर मलाइका अरोड़ा ने किए डांस मुव्स, एक्ट्रेस के हॉट मुव्स देखकर फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड की सबसे ब्यूटीफुल और फीट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किस बात को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी कभी एक्ट्रेस अपने फोटो की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ताकि वह अपने फैंस के करीब रह सके.

लेकिन इन दिनों मलाइका काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार मलाइका के डांस मुव्स ने लोगो को दीवाना किया हैं. दरअसल बात यह है की मलाइका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. जिसमें वह दो लडकियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस विडियो में मलाइका ने शार्ट सफेद रंग का शिमरी स्कर्ट पहना हुआ हैं. और सफ़ेद रंग के स्नीकर्स पहने हुए हैं. इस विडियो में मलाइका के डांस मुव्स काफी शानदार हैं. जो लोगो को पसंद आ रहे हैं.

जिगल जिगल गाने पर मलाइका ने किया हॉट डांस

विडियो में मलाइका ने जिगल जिगल गाने पर डांस किया हैं. इनके साथ दो लड़कियां भी डांस कर रही हैं. डांस करते समय मलाइका ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा हैं. और हल्का सा मेकअप किया हुआ हैं. इस वजह से मलाइका का लुक भी काफी शानदार लग रहा हैं. 48 की उम्र में भी मलाइका काफी खुबसूरत और फीट दिखती हैं. इस वजह से इनके चाहने वाले भी काफी हैं.

जैसे ही इनका विडियो पोस्ट किया गया. लोगो के द्वारा काफी पसंद किया गया हैं. इनके विडियो पर काफी लोगो के कमेंट भी आ रहे हैं. मलाइका का यह डांस वाला विडियो काफी शेयर भी किया जा रहा हैं.

मलाइका ने विडियो पोस्ट करते हुए यह भी लिखा है की “अच्छा महसूस कर रही हूं, इस विडियो को शूट किया है, डिलीट नही करुगी”. मलाइका के फैंस मलाइका के डांस के साथ-साथ उनके शार्ट स्कर्ट की भी तारीफ कर रहे हैं. उनके ड्रेस पर भी काफी लोगो ने अच्छे अच्छे कमेंट किए हैं.

Related Articles

Back to top button