मनोरंजन

रणबीर कपूर ने टीचर के साथ ही कर दी थी गंदी हरकत, माँ नीतू कपूर को होना पड़ा था शर्मिंदा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर को आज हर कोई जानता है। रणवीर ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और कई हिट फिल्में दी है। रणवीर कपूर ने हालही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है, आपको बता दे की अब जल्द ही रणवीर पिता भी बनाने वाले है। रणवीर हमेशा से खुले अंदाज़ रहे है वो अक्सर अपनी लाइफ की बाते लोगों को बताए रहते है हालही में रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल टाइम का एक किस्सा शेयर किया है।

दरसल आपको बता दे की रणवीर कपूर अपने स्कूल टाइम का एक किस्सा बताते है। स्कूल में पढ़ने के दौरान किस तरह की शरारतें करते थे। उन्होंने बताया कि स्कूल के दिनों में उनकी सभी टीचर्स साड़ी पहन कर आया करती थीं और उन्हीं में से एक टीचर थी, जो स्कर्ट पहना करती थीं।

नीतू कपूर को बुलाया गया था स्कूल

रणबीर ने बताया था कि वह उस टीचर के पैरों को देखने के लिए अपनी टेबल के नीचे घुस जाते थे। उस वक्त वे सिर्फ 8 साल के थे और उनकी इसी हरकत के चलते उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल में बुलाया गया था।

अक्सर आती थी शिकायत

वैसे, आपको बता दें कि रणबीर कपूर पढ़ाई में अच्छे नहीं थे। स्कूल में उनका मन पढ़ाई की जगह शरारत करने में ज्यादा लगता था। और इसी वजह से उनकी शिकायत घरवालों से अक्सर की जाती थी। बता दें कि जब भी रणबीर फेल हो जाते थे तो उनकी मां को स्कूल बुलाया था। तब नीतू उन्हें धमकी देती थी कि वे ये बात पापा ऋषि कपूर को बता देंगी। रणबीर पापा से बहुत ज्यादा डरते थे और वे मम्मी से अगली बार पास होने का वादा करते थे।

बड़ा होने का बाद रणबीर कपूर ने भी अपने पेरेंट्स की तरह की एक्टिंग में ही करियर बनाने की सोची। उन्होंने पहले तो कुछ फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया, इसके बाद संजयलीला भंसाली की फिल्म सावरियां से इंडस्ट्री में कदम रखा।

Related Articles

Back to top button