मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा को स्कूल में ही हो गया था सच्चा प्यार, अब सलमान खान के परिवार की बनेगी दुल्हन

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं! हाल ही में खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी शादी करने वाली है! उनकी शादी सलमान खान के परिवार में होने वाली है।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी चर्चा की थी! सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तो उन्हें पहली बार किसी से प्यार हुआ था! उन्होंने यह भी कहा कि उनका यह प्यार सच्चा था और उनकी यह रिलेशनशिप लगभग 5 साल तक चली थी! जब मैं स्कूल में थी तो प्यार हुआ था!तो उसके बाद वह ग्रेजुएशन कर रही थी! ग्रेजुएशन करने के बाद उनका ब्रेकअप हुआ था।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि आप रिश्तो में रहकर बहुत कुछ सीखते हैं! आप आगे बढ़ना सीख जाते हैं! समय के साथ-साथ वह काम करते गई और उन्हें नए लोग मिलते गए! उन्हें काफी रिश्तो से काफी कुछ सीखा है! सोनाक्षी ने कहा कि जिंदगी में वह ऐसे इंसान को चाहती है जो उन्हें सहन कर सके उन्हें प्यार कर सके।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी सलमान खान के परिवार में होने वाली है!उनका अफेयर सोहेल खान के साले के साथ चल रहा है! वह एक बिजनेसमैन है! जल्दी ही सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें आपको देखने को मिल जाएंगी! सोनाक्षी सिन्हा के सलमान खान के परिवार के साथ संबंध काफी अच्छे हैं! सोनाक्षी सिन्हा ने अपना डेब्यू भी सलमान खान की फिल्म दबंग से किया था! सोनाक्षी को फिल्मों में लाने वाले भी सलमान खान ही है! इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा काफी मोटी दिखाई देती थी! मगर सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपनी फिटनेस बनाई और वह दबंग में काम करने के लिए तैयार हो गई थी।

Related Articles

Back to top button