ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Pulsar की पहली Electric बाइक हुई लांच, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 200KM मोबाइल जैसे ब्लूटूथ वाई-फाई जैसे कई फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric: बाइक लवर्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना! अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर सामने आया है क्योंकि अभी हाल ही में बजाज कंपनी अपनी नई बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने जा रही है. जो कि कंपनी द्वारा काफी बजट फ्रेंडली अमाउंट में बेचा जा रहा है अगर आप भी इसे खरीदने कोई इच्छुक है तो चलिए हम आपको इसके फीचर्स रेंज और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

कीमत और पॉवर अगर बात करें तो बता दें कि इस में 10000 वाट का मोटर और 5 किलो वाट आवर की क्षमता वाला बैटरी दी गई है. यदि ग्राहक कैसे नार्मल चार्जर से चार्ज करते हैं तो इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे लग जाते हैं. किंतु यदि इस बाइक को फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाता है, तो मात्र 2 घंटे ही लगते हैं वहीं अगर रेंज की बात की जाए तो यह बाइक 150 से 200 किलोमीटर की रेंज में उपलब्ध है. इसके साथ ही ग्राहकों को यह बाइक दो वेरिएंट में मिलेगी जिसमें पहले वाले की कीमत ₹130000 वहीं दूसरे की कीमत ₹150000 कीमत है.




वहीं अगर इस में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दें कि ग्राहकों को इस इलेक्ट्रिक बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन के बढ़िया लाभ मिलते हैं.

Related Articles

Back to top button