मनोरंजन

कैमरे के सामने ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पूजा बनर्जी आई सामने, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए फिदा

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को तरह तरह के पोज देकर फोटोज खिंचवाने का काफी शौक है। पूजा बनर्जी जहां कहीं भी जाती हैं, वो उस जगह पर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए फोटोशूट कराती हैं और उनकी तस्वीरें वे बाद में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। टीवी का जाना माना धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ का हर किरदार घर-घर में काफी पॉपुलर है। पूजा बनर्जी को फेमस टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ से पहचान मिली थी, इन्होंने इस सीरियल में मां पार्वती का किरदार निभाया था।

फिर इन्होंने ‘तेरे संग प्रीत लागी सजना, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, बाप जैसे टीवी सीरियल में काम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस पूजा ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती, लवेरिया और चैलेंज 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया है। पूजा बनर्जी पिछले कुछ समय से किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आ रही है, लेकिन इन्हें सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है, क्योंकि वहां ये काफी एक्टिव रहती हैं।

pooja

वहीं अगर पूजा बनर्जी के लुक की बात करें तो उन्होंने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में उन्होंने ट्रांसपेरेंट साडी पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखने के साथ ही सटल मेकअप भी किया है। उनका कातिलाना लुक फैंस को घायल कर रहा है। लेकिन कोई है जो उन्हें याद दिला रहा है कि ये साड़ी पुरानी है।

Related Articles

Back to top button