मनोरंजन

Alia Bhatt: आलिया की बहन शाहीन ने शेयर की नई नवेली मां की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे जमकर प्यार

एक्ट्रेस आलिया ने हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। फैंस को मां बनने के बाद आलिया और उनकी बेटी की तस्वीर देखने का काफी समय से इंतजार है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करने की डिमांड कर रहे हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर पैरेंट्स बन चुके हैं उनके घर में 6 नवंबर को बेबी गर्ल ने जन्म लिया है। बेटी के जन्म के बाद से दोनों परिवार और फैंस काफी खुश हैं। हर किसी ने सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। हालांकि फैंस आलिया और रणबीर की बेटी को देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने एक फोटो शेयर की है, जो चर्चा में बनीं हुई है। इस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Alia Bhatt

आलिया के साथ शाहीन ने शेयर की तस्वीर
शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें शाहीन और आलिया को एक ही फ्रेम में देखाई दे रहे हैं। खुले आसमान के नीचे दोनों मुस्कुराते हुए कमाल की लग रही हैं। इस फोटो में शाहीन जहां ऑरेंज जैकेट और खुले बालों में हैं वहीं आलिया ने यलो कलर की टी-शर्ट पहने हुए क्यूट लग रही हैं। कैमरे का एंगल ऐसा कि पीछे की ओर खुला आसमान नजर आ रहा है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आलिया ने शेयर की थी मामा नाम से तस्वीर
बता दें कि आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो आलिया का चेहरा तो नहीं दिख रहा था, लेकिन उनके हाथ में एक बड़ा सा कप था इस पर ‘मामा’ लिखा हुआ है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘यह मैं हूं’। इस फोटो के साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी लगाया था, इस फोटो में पूरा फोकस उनके बड़े से कप पर था।

Related Articles

Back to top button