मनोरंजन

आमिर खान बेटी इरा के साथ आपत्तिजनक फोटो पर जमकर हुए थे ट्रोल! पार्क में कर रहे थे मस्ती

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी सगाई और शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। आयरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई की है। जल्दी ही इनकी शादी होने वाली है। इरा की सगाई के इस खास मौके पर उनके पिता भी शामिल हुए, जिनका लुक हैरान कर देने वाला था। आमिर खान और इरा खान बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, लेकिन इसी बॉन्ड के चलते उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ता है।
Aamir Khan

पार्क में खेलते हुए शेयर की थी फोटो
वाकया साल 2018 है, आमिर खान अपनी बेटी इरा (Ira Khan) के साथ किसी पार्क में खेल रहे थे। इस दौरान शायद वो आपस में कुश्ती खेल रहे थे। तब इरा खान अपने पिता के ऊपर बैठी हुई थीं। यह तस्वीरें खूब वायरल हुईं। आमिर खान ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों को उनकी बेटी के साथ इस तरह पोज बेहद आपत्तिजनक लगा।

Aamir Khan

जब बिकनी में काटा था केक
बात इसी साल 2022 की है, जब इरा अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं थीं। तो इस खास मौके पर उनकी मां रीना और पिता आमिर खान भी साथ थे। इरा ने बिकनी पहने हुए केट काटा था, इस दौरान आमिर खान को बेटी की पूल की तस्वीरें शेयर करने पर भी ट्रोल होना पड़ा था। पिता के सामने बेटी का इस तरह के कपड़े पहन के आना ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया।

Related Articles

Back to top button