मनोरंजन

विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ का छलका दर्द! शादी के दो साल बाद भी माँ ना पाने की बताई वजह, फैंस ने किया सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी से पहले भी और शादी के बाद भी हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। एक्ट्रेस शादी से पहले अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहा करती थी और शादी के बाद यह मां बनने की खबरों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। दरअसल एक्ट्रेस हर कोई यही सवाल करता दिखाई देता है कि वह शादी के इतने समय बाद भी अभी तक मां क्यों नही बनी है।


दो साल हो चुके है शादी को

बता दे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 2 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी तक इन्होंने प्रेगनेंसी को लेकर कोई न्यूज़ नहीं सुनाई है, ऐसे में इनके फैंस उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिस दिन एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने की खबर उनके साथ साझा करेंगी।


ये है माँ ना पाने की असल वजह

लेकिन अब फैंस की बेकरारी को तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने हाल ही में अब इस खुद इस बात की सच्चाई बता दी है कि आखिर वह क्यों शादी के बाद मां नहीं बन पा रही है। दरअसल कैटरीना कैफ ने मां बनने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट में इतनी व्यस्त है कि वह अभी मां बनने के बारे में नहीं सोच रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने इन प्रोजेक्ट से निपटने के बाद इस बारे में सोचेंगी। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस इन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो यह जल्द ही मैरी क्रिसमस, जी ले जरा और टाइगर 3 फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखरती हुई नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button