मनोरंजन

शादी के बाद भी नहीं थम रही मौनी रॉय बिकिनी पहन दिखाया कर्वी फिगर, दिखाया बोल्ड लुक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने नए फोटो की वजह से ट्रेंड में चल रही है। मौनी रॉय ने हालही में कुछ समय पहले शादी की है, टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड फिल्मों तक जाने वाली मौनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी नई नई फोटो को शेयर करती है, हालही में उन्होंने एक और नई फोटो शेयर की है। जिसमे वे बेहद हो और बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

मौनी रॉय नागिन के शुरुआती दो सीजन में जबरदस्त अभिनय किया था। वो नागिन सीरियल के लिए पहचानी जाती है। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म की है जिसका नाम है गोल्ड था। हालही में एक नई बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली इस फिल्म में कई स्टार एक्टर और एक्ट्रेस है।

मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत सक्रिय रहती है हालही में उन्होंने बिकनी में कुछ फोटो शेयर की है जिसके बाद से उनकी इन फोटो को जबरदस्त लाइक मिल रहे है। मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी सेट पहना हुआ है. मौनी का ये हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

mouni roy

आपको बता दें कि अब तक मौनी की तस्वीरों पर लगभग 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं, इसके अलावा लोग कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button