मनोरंजन

Nora Fatehi कुंवारी ही हो गई प्रेग्नेंट! सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद ही किया सच्चाई का खुलासा! देखें वीडियो

मशहूर डांसर व अभिनेत्री नोरा फतेही को अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सफाई देने पड़ रही है। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी शूट कर सोशल मीडिया में शेयर किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए बताया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। नोरा का यह वीडियो तेजी से वासरल हो रहा है, क्योंकि अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। ऐसे में सवाल यह उठता रहा है कि नोरा को सफाई क्यों देनी पड़ रही है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि वीडियो शूट कर अपने प्रेग्नेंट न होने को लेकर बयान देना पड़ा।
nora fatehi

दरअसल इन दिनों नोरा फतेही डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्सÓ में जज की भूमिका में हैं। जिसमें उनके साथ नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी भी जज की भूमिका में हैं। इसी शो के सेट से नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही हैं कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।

नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा के अलावा मर्सी, नीतू कपूर और टेरेंस लुईस दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दया कह रही हैं कि ‘हम तीनों प्रेग्नेंसी के दर्द के बारे में डिस्कस कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान नोरा खुद को संभालने में व्यस्त हैं, इसके जवाब में नोरा फतेही तुरंत कहती हैं कि क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। जिसके बाद दया ने लोगों को यह बताने के लिए थैंक्यू कहा। नोरा इस वीडियो में पिंक साड़ी पहने हुए हैं, इसके साथ रिवीलिंग डीपनेक ब्लाउज जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है। नोरा खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button