बॉलीवुडमनोरंजन

Parineeti Chopra Raghav Chadda: फिर एक साथ दिखे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा, जल्दी ही दोनो ले सकते है सात फेरे! शादी की खबरें तेज

Parineeti Chopra Raghav Chadda: फिर एक साथ दिखे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा, जल्दी ही दोनो ले सकते है सात फेरे! शादी की खबरें तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की खुबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम होगी। अपने क्यूट लुक से लोगो को दीवाना बना चुकी परिणीती अभी के वक्त में बॉलीवुड की टॉप हीरोनो में से एक है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से परणिति चोपड़ा अपनी प्रोफिसनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बनी हुई है। ख़बर है के परिणीती चोपडा जल्द ही शादी करने वालीं है। इन दिनों परिणीती की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर काफ़ी सुने को मील रही है। बॉलीवुड की यह क्यूट एक्ट्रेस का नाम कभी तक किसी बॉलीवुड ऐक्टर के साथ जुड़ा नही है। उन्होंने खुद को हमेशा सिंगल ही बताया है। लेकिन अब परी को अपना प्यार मिल गया है।

दरहसल बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपडा को कुछ समय पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में आम जनता पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ देखा गया था। तभी से परिणीती चोपड़ा के रिलेशनशिप और शादी की चर्चा ने काफी जोर पकड़ा है। पिछले एक महीने से दोनों के बीच कुछ होनी के चर्चा होनी लगी है। दोनो को कही बार साथ में देखा जा रहा है। अब चर्चा सगाई से लेकर शादी तक की होने लगीं है। हालाकि परिणीती इस बात पर चुप्पी साध रखी है।

शादी के सवाल पर परिणीती के खुशी से गाल हो रहें लाल

परिणीति चोपड़ा को रविवार की शाम एक बार फिर राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया.जहां मुंबई में वो एक कैफे में साथ दिखे. जब रेस्टोरेंट से वो बाहर आए तो मीडिया ने उन्हें फिर से घेर लिया. खूब तस्वीरें तो उनकी खींची ही लेकिन जब मीडिया ने परिणीति से सवाल पूछा कि शादी कब है तो मारे शर्म के उनके गाल ही लाल हो गए और लबों पर हंसी खुद ब खुद आ गई। खबरों की माने तो परिणीती और राघव चड्ढा 13 मई को सगाई कर सकतें है। जिसे काफ़ी सीक्रेट रख गया है। ओर अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है।

Related Articles

Back to top button