मनोरंजनवेबसीरिज़

2022 की सबसे ज्यादा मनोरंजक वेब सीरीज, आप भी जरूर देखें वीकेंड्स पर

कोविड-19 के बाद वेब सीरीज देखने का दौर अचानक से युवकों में चल गया है. आजकल सभी के मोबाइल फोन में नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन होते ही हैं. इसीलिए आजकल मूवीज और सिनेमास के कंपैरिजन में सबसे अधिक देखे जाने वाली वेब सीरीज है.

हम जब चाहे जहां चाहे इन वेब सीरीज को अपने मोबाइल फोन में देख सकते हैं. इन्हीं में से कुछ वेब सीरीज 2022 में लोगों की पसंदीदा एवं मनोरंजक बन गई है, आप भी अपने दोस्तों या परिवार के साथ इस वीकेंड पर इन्हें देख सकते हैं-

1. आश्रम 3 –


आश्रम 3 बॉबी देयोल के अभिनय और कहानी के लिए जानी जाती है. इसके पहले दो सीजन भी खूब पसंद किए गए थे. इसका अगला सीजन भी आएगा. इस सीरीज में धर्म के नाम पर गलत काम करने वाले बाबाओं की कहानी दिखाई गई थी. इसे IMDb पर 7।4/ 10 रेटिंग मिली थी.

2. ये काली काली आंखें-

यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी. जिसमें एक छोटे शहर के लड़के और उसके प्यार में पड़ी लड़की की कहानी थी. इसमें ताहिर भसीन लीड रोल में थे. जबकि उनके साथ श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह भी थीं। इसको IMDb पर 7/ 10 रेटिंग मिली थी. ये नेटफ्लिक्स पर आई थी.

3. रुद्र-


अजय देवगन की डेब्यू वेब सीरीज है ये. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. ये वेब सीरीज एक दूसरी अंग्रेजी वेब सीरीज लूथर की रीमेक थी. इसमें अजय के साथ ऐशा देयोल और राशि खन्ना भी थीं. इसको IMDb पर 6.7/ 10 रेटिंग मिली थी.

4. कैंपस डायरी-


कैंपस डायरी इस जनरेशन की कॉलेज लाइफ की कहानी कहती है. इसमें 6 कॉलेज स्टूडेंट की जिंदगी दिखाई है. इसे MX Player पर देखा जा सकता है. इसे IMDb पर 9/ 10 रेटिंग मिली थी.

5.पंचायत 2-


पंचायत 2 यकीनन इस वक्त तक सबसे ज्यादा चली वेबसीरीज है. इसका पहला सीजन भी खूब पसंद किया गया था. गांव की ये कहानी हर एपिसोड में मनोरंजन का डबल डोज दे गई है. इसको IMDb पर 8.9/ 10 रेटिंग मिली थी.

Related Articles

Back to top button